आईपीएल से वापसी करेंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर, मैक्ग्रा ने दोनों पर जताया भरोसा
आईपीएल से वापसी करेंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर, मैक्ग्रा ने दोनों पर जताया भरोसा
Share:

नई दिल्ली: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा तीन बार विश्व कप जीतने वाली टीम में शामिल रहे हैं। वे जानते हैं कि बड़ा टूर्नामेंट किस तरह जीते जाते हैं। वर्तमान में वे भारत में एमआरएफ पेस अकादमी के निदेशक हैं। उन्होंने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के जीतने की संभावनाओं के बारे में बात की। इसके साथ ही स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के आने से टीम पर क्या प्रभाव पड़ेगा पर भी बात की। मैक्ग्रा ने भारतीय तेज गेंदबाज़ी पर भी चर्चा की। 

विराट तोड़ेंगे या नहीं सचिन का विश्व रिकॉर्ड, कैलिस ने दिया इतना चौंकाने वाला जवाब

मैक्ग्रा ने कहा है कि मुझे लगता है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। वे गत 12 माह से खेल से दूर हैं। मुझे पता है कि वे कुछ टी 20 टूर्नमेंट में खेले हैं, किन्तु इतने बड़े स्तर पर क्रिकेट खेलने के लिए वे काफी उत्साहित जरूर होंगे। वे यह साबित करना चाहेंगे कि वे क्रिकेट खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वे उसी स्तर से आरंभ करना चाहेंगे, जहां उन्होंने छोड़ा था। वॉर्नर और स्मिथ के आने से ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं की समस्या तो बढ़ेगी किन्तु ऐसा हर चयनकर्ता चाहता है।

विराट तोड़ेंगे या नहीं सचिन का विश्व रिकॉर्ड, कैलिस ने दिया इतना चौंकाने वाला जवाब

मैक्ग्रा ने कहा है कि मुझे लगता है कि वॉर्नर सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में वापसी करेंगे और उस्मान ख्वाजा नंबर तीन और स्टीव स्मिथ चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी करेंगे।  मुझे लगता है कि उस जीत से टीम को काफी लाभ होगा। ऑस्ट्रेलिया में खेली गई श्रृंखला में टीम का प्रदर्शन इतना बेहतर नहीं रहा था। किन्तु यहां खेली गई श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के आत्मविश्वास में काफी वृद्धि हुई थी। विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदें अब पहले से अधिक हैं। हालांकि हमें यह देखना होगा कि वे पाकिस्तान के विरुद्ध यूएई में कैसा प्रदर्शन करते हैं। 

खबरें और भी:-

आरसीबी के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे सुनील छेत्री

IPL 2019 : इस इंग्लिश क्रिकेटर ने कोहली पर दिया 'विराट' बयान, कहा- एक दिन मैं भी...

IPL 2019 : मुंबई की टीम में कुल 24 खिलाड़ी, इन कंधों पर होगी चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -