विराट पर निर्भरता इंडिया टीम की बेवकूफी-मैकग्रा
विराट पर निर्भरता इंडिया टीम की बेवकूफी-मैकग्रा
Share:

दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली पर अपनी निर्भरता बनाए रखना इंडियन टीम की बेफ़कूफी होगी यह कहना है आस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा का उन्होंने कहा की फार्म में चल रहे तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन इस बार भी भारतीय कप्तान के लिए खतरनाक साबित हो सकतें है.  

 

मैकग्रा ने कहा , ‘‘ कोहली अब कहीं अधिक अनुभवी खिलाड़ी है. वह स्तरीय खिलाड़ी है इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन इंग्लैंड के हालात काफी कड़े होते हैं जब आपके खिलाफ जिमी एंडरसन जैसा गेंदबाज होता है , जो अब अच्छी गेंदबाजी कर रहा हैं तो यह काफी कड़ा हो जाता है. आपको कड़ी मेहनत के लिए तैयार रहना होगा. कोहली स्तरीय खिलाड़ी है इसलिए मैं इस मुकाबले के लिए उत्सुक हूं.

 

इसके साथ ही इस दिग्गज खिलाड़ी मैकग्रा ने स्पष्ट किया कि सिर्फ कोहली पर निर्भर रहना बेवकूफाना होगा और अगर वह विफल रहता है तो यह अन्य खिलाडिय़ों को जिम्मेदारी समझनी होगी. उन्होंने कहा , ‘आप हमेशा चाहते हैं कि आपका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करे. हालांकि यह अन्य बल्लेबाजों को भी जिम्मेदारी निभाने का मौका देता है और अब भी टीम में कुछ अच्छे बल्लेबाज मौजूद हैं. अगर भारत असल में एक ही खिलाड़ी पर निर्भर है तो वे गलती कर रहे हैं.'

किसी भी प्रारूप में गेंदबाजी में बदलाव नहीं करूँगा- राशिद

बैन के बाद क्या रहा स्मिथ का हाल जानिए उन्ही की ज़ुबानी

किसी भी प्रारूप में गेंदबाजी में बदलाव नहीं करूँगा- राशिद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -