भोली भाली 'अनुपमा’ का दिखा ग्लैमरस लुक, ‘तेरे बिना’ गाने पर जमकर किया डांस
भोली भाली 'अनुपमा’ का दिखा ग्लैमरस लुक, ‘तेरे बिना’ गाने पर जमकर किया डांस
Share:

टीवी जगत का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) का प्रत्येक किरदार वैसे तो, बहुत चर्चाओं में रहता है, किन्तु अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की बात ही कुछ और है। वह अपनी ऑनस्क्रीन भूमिका से तो लोगों का दिल जीतती ही हैं, ऑफस्क्रीन भी लोगों का मनोरंजन करने का अवसर नहीं गंवाती हैं।

वही हाल ही में, रुपाली गांगुली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी अदाकारी से सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी। वीडियो में रुपाली गांगुली को ‘गुरु’ फिल्म का ‘तेरे बिना’ गाने पर खूब डांस करते हुए देखा जा सकता है। लॉन्ग जैकेट के साथ चमकीले ब्रालेट एवं ब्राउन स्कर्ट में रुपाली की सुंदरता देखते ही बन रही है। वीडियो सामने आने के बाद से ही प्रशंसक उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बता दे कि रुपाली गांगुली मशहूर फिल्म निदेशक अरुण गांगुली की बेटी हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘साहेब’, ‘अंगारा’, ‘दो आंखें बारह हाथ’ जैसी फिल्मों में काम किया है। रुपाली गांगुली ने टेलीविज़न जगत में अपने करियर का आरम्भ सीरियल ‘संजीवनी’ से की थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से मिली थी। वह ‘बा, बहू और बेबी’ व ‘परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, उन्हें अपार लोकप्रियता ‘अनुपमा’ में अनुपमा की भूमिका से मिली है। रुपाली गांगुली टेलीविज़न जगत की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं। उन्होंने वर्ष 2013 में बिजनेसमैन अश्विनी के वर्मा के साथ शादी की थी तथा उन्हें एक बेटा रुद्रांश भी है। अभिनेत्री निरंतर अपनी सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ रही हैं तथा ये कहना गलत नहीं होगा कि, वह सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

एक्पाइरी तेल खाने से बिगड़ा उर्फी जावेद का चेहरा, देखकर चौंके लोग

इस एक्टर को पहचानने पर मिल रहा है 1 करोड़ का इनाम! वायरल हुई बचपन की तस्वीर

सुबह 4 बजे अक्षय कुमार संग वर्कआउट करने पहुंचे कपिल शर्मा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग निकले कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -