नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां
नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और किंगफीशर की कैलेंडर गर्ल गिजेल ठकराल सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं उन्होंने पहली बार सूट सलवार में तस्वीरें शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. इन तस्वीरों में वह सफेद रंग के सलवार सूट में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है Happy Navratri ......... Fasting from today......... #godblessusall #JaiMataDi इन तस्वीरों के माध्यम से वह सभी को नवरात्रि की बधाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस बार उनकी कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमे वह सूट सलवार में नजर आ रहीं हैं. वैसे तो गिजेल कभी भी संस्कारी अवतार में नहीं दिखाई दी हैं लेकिन पहली बार उन्होंने अपना यह अवतार दिखाकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. हमेशा हॉट नजर आने वाली गिजेल का यह अंदाज कातिलाना है. गिजेल ने अपने इंस्टाग्राम अकउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में गिजेल काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं इसमें कुछ तस्वीरें ऐसी भी जिसमें वह हॉट दिखाई दे रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर गिजेल की इन सभी तस्वीरों में से एक तस्वीर फैंस द्वारा काफी पंसद की जा रही है. इसी के साथ आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेस है जो अपने फैंस के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती है और उन्ही में गिजेल भी शामिल हैं फिलहाल वह नवरात्रि एन्जॉय कर रहीं हैं.

न्यूड फोटो शेयर कर इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

फिर बरपा इंस्टाग्राम पर गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -