एक्ट्रेस ने शेयर की आपत्तिजनक तस्वीर, मच गया बवाल
एक्ट्रेस ने शेयर की आपत्तिजनक तस्वीर, मच गया बवाल
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी गेम शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल ऑस्कर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनीं ही रहती हैं. गिजेल अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर करती ही रहतीं हैं और इसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. गिजेल को वैसे भी उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज़ के लिए ही जाना जाता है. गिजेल ने इस बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

 

A post shared by GT (@gizelethakral) on

इटली में लोगों को दीवाना बना रहीं हैं गिजेल ठकराल

गिजेल ने बाथटब में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाते हुए फोटो शेयर किया है. गिजेल ने टाइगर प्रिंट लॉन्जरी पहनी हैं जिसमें वो बाथटब में जाती हुईं नजर आ रहीं हैं. गिजेल की फोटो पर उनके फैंस के तारीफोंभरे कमैंट्स आ रहे हैं. फैंस तो गिजेल की हॉट अदाओं को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं और उनकी फोटो को लगातार शेयर भी करते जा रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब गिजेल ने इतनी हॉट फोटो शेयर की हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपने कातिलाना लुक के जरिए फैंस को घायल कर चुकीं हैं.

 

नए फोटोशूट में गिजेल ने फिर दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

गिजेल लगातार ही अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहतीं हैं. आज के समय में गिजेल अपने हॉट लुक की बदौलत ही इतना नाम कमा चुकीं है और गिजेल को तो इंडिया की किम कार्दशियन के नाम भी जाना जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन ही गिजेल की फोटोज वायरल होती ही रहतीं हैं. गिजेल ने बिगबॉस के घर से आने के बाद एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' में काम किया था. इन फिल्मों में भी गिजेल ने बोल्ड किरदार निभार वाहवाही लूटी थी.

चटपटी ख़बरें...

हॉट बिकिनी बॉडी के फोटोज शेयर कर इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका

गिजेल ने न्यूड लड़के संग शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

मंदाकिनी अवतार के बाद अब संस्कारी अवतार में दिखी गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -