एक बार फिर से स्टाइलिश लुक में नजर आईं गिजेल ठकराल
एक बार फिर से स्टाइलिश लुक में नजर आईं गिजेल ठकराल
Share:

इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज कर रहीं मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Kindness makes you the most beautiful person in the world ...... no matter how you look like ......... #BEKIND ....................... by @mourya इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज अलग से नजर आ रहा है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें कि गिजेल सोशल मीडिया पर अपनी बिकीनी फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं वह इन तस्वीरों में भी काफी हॉट नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि गिजेल ने केवल 14 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी और उसके बाद साल 2011 के किंगफिशर कैलंडर में गिजेल ही कैलंडर गर्ल थीं उन्होंने अपने होंठों की सर्जरी करवाई है जिसके बाद वह इतनी सेक्सी दिखाई देती हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि गिजेल ने मिस राजस्थान का टाइटल जीता था और इसी के साथ वह जब स्कूल में थी तभी उन्होंने ग्लैडरैग्स मॉडल हंट में मिस पोटेंशल और मिस बेस्ट बॉडी का खिताब जीतकर अपने नाम किया था.

 

गिजेल ने साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में भी वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री की थी लेकिन ज्यादा समय तक टिक ना सकीं और बाहर हो गईं थीं. आप सभी ने गिजेल को एक एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म 'क्या कूल हैं हम' और 'मस्तीजाते' में देखा होगा. इसी के साथ खबर यह भी आई थी कि उनका क्रिकेटर युवराज सिंह से अफेयर रहा है लेकिन इस बात में कोई सच्चें नहीं नजर आई थी.

प्रीविका की शादी में इस अंदाज में नजर आईं गिजेल ठकराल

नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां

न्यूड फोटो शेयर कर इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -