अपने बट्स दिखाते हुए बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस
अपने बट्स दिखाते हुए बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज कर रहीं मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है New season of Life ...... इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज अलग से नजर आ रहा है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है वह हरे रंग के ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

इसी के साथ हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपने बट्स दिखा रहीं हैं और उन्होंने लिखा है I wasn’t made to fall in line anyway इस तस्वीर में वह बहुत ज्यादा ही हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल सोशल मीडिया पर अपनी बिकीनी फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं वह इन तस्वीरों में भी काफी हॉट नजर आ रही हैं. गिजेल ने अपने होंठों की सर्जरी करवाई है जिसके बाद वह इतनी सेक्सी दिखाई देती हैं.

गिजेल ने साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में भी वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री की थी लेकिन ज्यादा समय तक टिक ना सकीं और बाहर हो गईं थीं. बिग बॉस में वह अपनी हॉटनेस के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहीं थीं और उसके बाद अब वह अपनी हॉटनेस से फिर से सुर्ख़ियों में हैं

गिजेल ठकराल ने कुछ इस अंदाज में दी करवाचौथ की बधाई

एक बार फिर से हॉट नजर आईं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -