क्यूटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में
क्यूटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री गिजेल ठकराल ने 2 सितंबर को अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया और जन्मदिन के दौरान वह इतनी हॉट और सेक्सी नजर आईं कि हर किसी की निगाहें उन्ही पर थमी रही. आप सभी को बता दें कि गिजेल ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ही हॉट है और इन तस्वीरों में वह हलके पिंक रंग के ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

भारत की 'किम कर्दाशियां' ने शेयर की न्यूड फोटो

आप सभी को बता दें कि गिजेल कई बार अपने हॉट फोटोशूट्स के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं और इस बार भी उनकी यह तस्वीरें कमाल लग रहीं हैं. गिजेल का अंदाज बहुत ख़ास दिख रहा है और वह बहुत ही कामुक पोज भी दे रहीं हैं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी फोटोज अपलोड करती रहती हैं. फिलहाल उनकी एक तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है जो फ्रॉक में है इस तस्वीर में वह काफी पिराई स्माइल के साथ खड़ी है और उनका स्टाइल सभी को पसंद आ रहा है.

इस एक्ट्रेस ने 'पोट्टी स्टाइल' में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा लोटा चाहिए क्या

गिजेल को आप सभी ने केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी देखा ही होगा क्योंकि इन्होने कई ऐसी फ़िल्में की है जो थोड़ी अडल्ट रहीं हैं. इनकी हॉटनेस के कारण इन्हे अडल्ट फिल्में अधिकतर ऑफर की जाती हैं. फिलहाल गिजेल अपने जन्मदिन के जोश में है और अब भी वह अपने जन्मदिन को मना रहीं हैं.

 

टीवी अपडेट्स

इस हसीना ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से बढ़ाया तापमान

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

सलमान खान के शो से चमकी इस एक्ट्रेस की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -