इस एक्ट्रेस को चुड़ैल कह रहे हैं फैंस, जानिए क्यों?
इस एक्ट्रेस को चुड़ैल कह रहे हैं फैंस, जानिए क्यों?
Share:

आप सभी देखते ही होंगे कि हर दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती हैं. ऐसे में इन दिनों अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म कर रहीं टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस में नजर आई गिजेल ने हाल ही में तस्वीर शेयर कर तहलका मचा दिया है. दरअसल हाल ही में गिजेल ने काली ड्रेस में एक काली बिल्ली के साथ तस्वीर शेयर की है और लिखा है This Kitty Kat on reclusive इस बिल्ली के साथ पोस्ट की गई गिजेल की तस्वीर को देखकर फैंस उन्हें चुड़ैल कह रहे हैं और उनपर काला जादू करने के आरोप लगा रहे हैं.

ऐसे में इस तस्वीर में गिजेल सेक्सी अंदाज में अपने निजी अंगों को दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. वह आए दिन अपनी सेक्सी और न्यूड तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा देती है. ऐसे में हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. वैसे ही गिजेल आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आती हैं फिर वह बिकिनी में हो या न्यूड. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए गिजेल हर दिन बोल्ड अंदाज दिखाती हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के कारण ही जानी जाती है.

गिजेल का हॉट लुक हर किसी के लिए ख़ास होता है और उनके लुक्स की तारीफें सभी करते हैं लेकिन इस समय वह पानी इस तस्वीर के कारण ट्रोल हो रहीं हैं और इस तस्वीर में उन्होंने अपना सेक्सी अंदाज भी दिखा दिया है.

पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल

अपने सेक्सी निजी अंगों को फ्लॉन्ट करते नजर आई यह एक्ट्रेस

अपने बट्स दिखाते हुए बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -