इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन
इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन
Share:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपने जलवे बिखेरने वाली गिजेल ठकराल ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल ने बीते दिनों ही अपना जन्मदिन मनाया है और अपने जन्मदिन पर वह बहुत हॉट अंदाज में नजर आईं थीं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं.

इस हसीना ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से बढ़ाया तापमान

आपको बता दें कि गिजेल ने जो तस्वीर आज शेयर की है उसमे वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Cherish these nights ,Cherish these people .......Life is a movie but there will never be a sequel इस तस्वीर में उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे हैं जो बहुत हॉट दिख रहे हैं. गिजेल ने कई टीवी शोज के साथ ही कई फिल्मों में भी काम किया है जिनमे उनकी हॉटनेस की तारीफें हुईं हैं. फिलहाल वह अपनी हॉटनेस को इंस्टाग्राम वाल पर बिखेर रहीं हैं जिसे आप इन तस्वीरों में साफ़ देख सकते हैं. गिजेल कुछ समय पहले ही ब्लैक शर्ट में नजर आईं थीं जहाँ भी उन्होंने अपना सेक्सी अवतार दिखाया था.

जिन्नाह-नेहरू सम्बंधित विवादित बयान पर दलाई लामा ने मांगी माफ़ी

गिजेल को उनकी हॉटनेस और फिटनेस की वजह से खूब पॉपुलरिटी मिली है और वह अपनी हॉट फोटोज के लिए खूब पसंद भी की जाती हैं. फिलहाल वह किसी शो का हिस्सा नहीं है लेकिन फिर भी लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों को बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. आपको बता दें कि गिजेल कि इस तस्वीर की वजह से उनकी तुलना हॉलीवुड की सबसे सेक्सी मॉडल किम से की जा रही है.

टीवी अपडेट्स

हॉटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में

भारत की 'किम कर्दाशियां' ने शेयर की न्यूड फोटो

इस एक्ट्रेस ने 'पोट्टी स्टाइल' में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा लोटा चाहिए क्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -