वाइट शर्ट में कहर ढहाती नजर आई गिजेल ठकराल
वाइट शर्ट में कहर ढहाती नजर आई गिजेल ठकराल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस गिजेल ठकराल अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में वह एक बार फिर से हॉट हो गईं हैं. जी हाँ, वह अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वह बोल्ड कलाकारों में से एक हैं और अपनी अदाकारी से सभी को मदहोश कर देती हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने सफेद शर्ट में अपने निजी अंगों को दिखाया है जो हॉट नजर आ रहे हैं. उन्हें अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करने में दिक्कत महसूस नहीं होती है जो आप सभी देख सकते हैं.

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गिजेल एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से खबरों में हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. हाल ही में Dripping........इसमें वह मदहोश कर देने वाला पोज दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. गिजेल ने एक फोटो शेयर की है और लिखा है She dances to the song in her head .Speaks with the rythem of her heart .& Loves from the depth of her soul इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

व्हाइट शर्ट में उनके सेक्सी अंगों को देखकर लोग पागल हो गए हैं. वहीँ एक और फोटो में गिजेल का विस्फोटक रूप दिखाई दे रहा है जो बहुत हॉट लग रहा है. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं. फिलहाल देखिए उनका यह हॉट अंदाज.

अब 6 महीने तक कोई कलाकार नहीं कर पाएगा आलोकनाथ के साथ काम, जानिए क्यों?

जल्द शुरू होने वाला है सच्ची घटनाओं पर आधारित शो कोर्टरूम

पत्नी अनीता हंसनंदानी को छोड़ निमकी मुखिया के प्यार में पागल हुए रोहित रेड्डी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -