देसी किम कार्दशियन ने फिर अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर मचाया कोहराम
देसी किम कार्दशियन ने फिर अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर मचाया कोहराम
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं लेकिन इन दिनों तो देसी किम कार्दशियन ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सनसनी फैला रखी है. हम बात कर रहे हैं गिज़ेल ठकराल के बारे में जिन्होंने अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर फैंस के बीच खलबली मचा दी हैं. बता दें गिज़ेल ने अपनी फिल्मों के जरिए तो बोल्ड पहचान बनाई ही है और साथ ही वह हर बार ही बोल्ड फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में गिजेल ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है जो सभी को पसंद आ रही है. इसमें वह सेक्सी क्लीवेज शो को कर रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे वह आए दिन अपनी सेक्सी और न्यूड तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा देती है और इस बार भी ऐसा ही किया है. गिजेल बहुत सेक्सी हैं और हर दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं. गिजेल ने जो फोटो शेयर की है उसके साथ कैप्शन में लिखा है कि- I’m like a rubber band until u pull too hard

वैसे ब्लैक ड्रेस में गिज़ेल का बोल्ड फिगर देखने को मिल रहा है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. गिज़ेल की इस तस्वीर पर आधे घंटे में ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस ने कमेंट कर तारीफ भी की है. बता दें इंस्टाग्राम पर गिज़ेल के 11 लाख फॉलोवर्स हैं और इंस्टाग्राम पर गिज़ेल अब तक 1362 पोस्ट कर चुकी हैं. गिज़ेल ने फिल्म मस्तीजादे में अपनी बोल्ड अदाऐं दिखाकर सभी को घायल कर दिया था.

टाइगर श्रॉफ का सेक्सी डांस आपको भी कर देगा क्रेजी

श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर पिता अम‍िताभ ने किया इमोशनल पोस्ट

अपनी बहन को खास अंदाज़ में किया अभिषेक ने बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -