अपना लुक दिखाकर फैंस को मदहोश करती नजर आईं गिजेल ठकराल
अपना लुक दिखाकर फैंस को मदहोश करती नजर आईं गिजेल ठकराल
Share:

आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज कर रहीं मॉडल, एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने सेक्सी ड्रेस पहनी है. इस तस्वीर में वैसे तो वह संस्कारी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं फिर भी हॉट लग रहीं हैं. गिजेल का हॉट अंदाज हर किसी को भाता है. गिजेल ने इस तस्वीर में सिल्वर ब्लाउज पहना है जिसमे उनके क्लीवेज साफ़ दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल सोशल मीडिया पर अपनी बिकीनी फोटोज से तहलका मचाती रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपने बदन को ढंककर तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं.

 

वह इन तस्वीरों में भी काफी हॉट नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल ने केवल 14 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी और उसके बाद साल 2011 के किंगफिशर कैलंडर में गिजेल ही कैलंडर गर्ल थीं. गिजेल ने अपने होंठों की सर्जरी करवाई है जिसके बाद वह इतनी सेक्सी दिखाई देने लगीं हैं यह बात उन्होंने खुद मानी है.

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि गिजेल ने मिस राजस्थान का टाइटल जीता था जो शानदार रहा था. उन्हें अपने स्कूल टाइम में मिस पोटेंशल और मिस बेस्ट बॉडी का खिताब मिल चुका है. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी को मदमस्त कर दिया है.

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बिल्ली के साथ कराया हैरान करने वाला फोटोशूट

इस एक्ट्रेस को चुड़ैल कह रहे हैं फैंस, जानिए क्यों?

पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -