आपको पानी-पानी कर देगा गिजेल ठकराल का यह अंदाज
आपको पानी-पानी कर देगा गिजेल ठकराल का यह अंदाज
Share:

अगर कोई टीवी एक्ट्रेस अपनी हदों को पार करती है तो वह है गिजेल ठकराल. जी हाँ, बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. हाल ही में गिजेल ने अपनी कुछ तस्वीरों को बहुत ही हॉट अंदाज में शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. गिजेल आए दिन अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि गिजेल इन तस्वीरों में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनकी हॉटनेस वाकई में कमाल लग रही है. गिजेल ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Each Time you Love Love as deeply as it were Forever Only ,nothing is eternal . by @nimishjainphotography #mydubai #black & white

इसमें उनका अंदाज वाकई में गजब दिखाई दे रहा है. यह काले रंग के बहुत प्यार करती हैं यही वजह है कि उनकी अधिकतर ड्रेस काले रंग की होती हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है और बीते दिनों ही गिजेल ने बिकिनी में भी अपनी हॉटनेस दिखाई थी.

वहीं अब फिलहाल शेयर की गई इन तस्वीरों में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी है और तस्वीर शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है. गिजेल ने टीवी के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप देख चुके होंगे.

'बिग बॉस' में आने के सवाल पर श्रीसंत की पत्नी ने दिया यह जवाब..

कपिल ने अपनी नई टीम और पत्नी के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी

कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -