फिर बरपा गिजेल ठकराल की सुंदरता का कहर
फिर बरपा गिजेल ठकराल की सुंदरता का कहर
Share:

अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में रहने वाली गिजेल ठकराल एक बार फिर से हॉट हुई हैं. जी हाँ, टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल ठकराल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिनसे आप नजरें ही नहीं हटा पाएंग. इन तस्वीरों में कहीं गिजेल बिना कपड़ों के नजर आ रहीं हैं तो कहीं शार्ट ड्रेस में. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप अपने होश खो देंगे वाकई में यह बहुत हॉट और सेक्सी हैं. एक तस्वीर में वह वाकई में बहुत सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी अलग दिखाई दे रहा है.

आपको बता दे कि गिजेल अक्सर ही अपनी हॉट फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और उनकी हर तस्वीर में उनकी हॉटनेस का कहर साफ़ नजर आता है. गिजेल ने कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था जिसमे भी वह सेक्सी नजर आईं थीं. जन्मदिन की तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. अपने फॉलोवर्स को गिजेल कभी भी निराश नहीं करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Sometimes you have to forget what you feel & remember what you deserve.....................#London #Londoneye #traveldiaries इन तस्वीरों से यह पता चल रहा है वह इन दिनों लंदन में एन्जॉय कर रहीं हैं.

खाना बनाते हुए न्यूड हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट बिकनी में सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने की अश्लीलता हदें पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -