इनसे स्टाइलिश नहीं टीवी की कोई अभिनेत्री
इनसे स्टाइलिश नहीं टीवी की कोई अभिनेत्री
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाने वाली गिजेल ठकराल आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं गिजेल ठकराल ने अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर की है जिन्हे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. इन तस्वीरों में वह आकर्षक फिगर के साथ बोल्ड नजर आ रहीं हैं. वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाती रहती हैं और आज भी बना रहीं हैं. उन्हें लगातार हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता रहा है.

 

वैसे आप सभी को बता दें कि गिजेल ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर की है जो सेक्सी और बोल्ड हैं और इन तस्वीरों में वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में उनके प्राइवेट अंग भी साफ़ नजर आ रहे हैं जो काफी आकर्षक दिख रहे हैं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. गिजेल ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है UNBOTHERED..#chilling #sea #vitaminsea #mermaid #summer #summermood #vacationonmymind #ocean #bluesea #islandgirl

 

इस तस्वीर में वह पानी से खेल रहीं हैं. गिजेल ने कई बार न्यूड फोटोज भी क्लिक करवाई हैं जिनके कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है. फिलहाल उनके हॉट अंदाज के सभी दीवाने हो गए हैं और उनके हॉट अंदाज को हर दिन देखना पसंद करते हैं. वह आप सभी को फिल्म मस्तीजादे और ग्रेंड ग्रेंड मस्ती में नजर आईं होंगी.

एक बार फिर से हॉट नजर आईं गिजेल ठकराल

न्यूड फोटो शेयर कर इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -