नए साल की बधाई देने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखते ही उड़े फैंस के होश
नए साल की बधाई देने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखते ही उड़े फैंस के होश
Share:

साल 2018 जा चुका है और साल 2019 नए खुशियों के साथ आ चुका है. ऐसे में टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में आगे बढ़ती जा रहीं हैं ऐसे में हाल ही में गिजेल ने नए साल की ख़ुशी में एक तस्वीर शेयर की है जो बिकिनी में है. आप सभी देख सकते है इस तस्वीर में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने पीले रंग की बिकिनी शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है. उन्होंने लिखा है 2018 :- You were Beautiful ..... just ending this year with Gratitude& Peace ....... forgiveness :-if I have hurt anyone ...... Only & Positivity

इसमें वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Seems like 2018’s first holiday ........bliss # इसमें भी वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. गिजेल हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रह सकती हैं.

इन दिनों एक्ट्रेस गिज़ेल ठकराल ने अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट ली है. जी हाँ, टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. गिज़ेल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. उनकी यह पीले रंग की बिकिनी वाली तस्वीरें सभी के होश उड़ा रही है और सभी को भा रही है.

गिज़ेल ने अपने कातिलाना अंदाज़ के जरिए फैंस को घायल कर दिया है और इस बार तो गिज़ेल ने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है जो आप सभी देख सकते हैं.

दीपिका की जीत से बिल्कुल खुश नहीं शिल्पा शिंदे, कहा- 'मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही लेकिन..'

2018 में सबसे ज्यादा विवादों से घिरे रहे यह स्टार्स, एक तो दो बार गया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -