गिजेल ठकराल की इन अदाओं को देखकर पागल हो जाएंगे आप
गिजेल ठकराल की इन अदाओं को देखकर पागल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि हर दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आ जाती है. ऐसे में हाल ही में गिजेल ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, गिजेल ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. वह आए दिन अपनी सेक्सी और न्यूड तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा देती है और इस बार भी ऐसा ही किया है.

आप सभी को बता दें कि गिजेल ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Freezer full of girls but I’m the coldest#spring #mydubai इसमें वह सेक्सी ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. गिजेल आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आती हैं और उनकी हॉटनेस देखकर सभी पागल हो जाते हैं. वह अपने हॉट अवतार से सभी का दिल अपने नाम कर लेती हैं. गिजेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनके लुक के लिए आए दिन पॉपुलर होती रहती हैं. वैसे इन दिनों वह इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं लेकिन उनकी तस्वीरें रातों रात वायरल हो जाती हैं और सभी को खूब पसंद भी आती है. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने सभी को मदहोश करके रख दिया है.

सभी उनकी तस्वीरों को देखकर पागल हो रहे हैं और कमेंट कर उन्हें खूबसूरत कहते नहीं थक रहे हैं. गिजेल अपनी हॉटनेस के चलते आज के समय में हर किसी की फेवरेट बन चुकीं हैं. उनका हॉट लुक हर किसी के लिए ख़ास होता है और उनके लुक्स की तारीफें आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं जो उनके फैंस करते हैं.

इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर

महिलाओं को पति पर डिपेंड ना होने की सलाह देती है यह एक्ट्रेस

रियल लाइफ में एक-दूजे को बिलकुल पसंद नहीं करते अनुराग और कोमोलिका, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -