डोभाल और पाकिस्तानी एनएसए के बीच मुलाकात का ब्योरा दे सरकार -आनंद शर्मा

दिल्ली : कांग्रेस ने देश के मौजूदा हालात पर नरेंद्र मोदी सरकार से जवाब मांगा है. साथ ही हाल ही में हुए भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और पाकिस्तानी एनएसए के बीच की मुलाकात का ब्योरा भी मांगा है. इन दोनों बातों का जवाब कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने आज  दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूछा हैं . उसमें उन्होंने कहा कि दोनों मुल्कों के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों के बीच बैंकॉक में मीटिंग हुई है और हम पूरे तरीके से अंधेरे में है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस मुलाकात का विवरण देश के सामने रखना चाहिए.

साथ ही उन्होंने आज हुए जम्मू-कश्मीर के सोपोर में पुलिस पर आतंकी हमले का भी हवाला दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार को देश की सुरक्षा पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए, साथ ही देशवासियों को बॉर्डर सुरक्षा के लिए आश्वस्त करे.

उन्होंने कहा कि हम भारतीय जवानों को लगातार खो रहे हैं. पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों की भी शहादत हो रही है. आज ही सोपोर में जवान आतंकियों का निशाना बने. आनंद शर्मा ने आतंकी हमलों का जिक्र करते हुए सरकार पर नाकामी का आरोप लगाया.

बता दें कि बीते 26 दिसंबर को एनएसए अजित डोभाल और पाकिस्तान के एनएसए नासिर खान जांजुआ के बीच बैंकॉक में मीटिंग हुई थी. ये मीटिंग पाकिस्तान में कैद कुलभूषण जाधव से परिवार की मुलाकात के अगले दिन आयोजित हुई थी, जो कि पहले से ही प्रस्तावित थी.

दिल्ली आप सरकार पर फिर गिरी एनजीटी की गाज

पायलट ने उड्डयन मंत्री को कराया इंतज़ार...

क्या फिर बदलेंगे 200 -50 के नोट ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -