करवाचौथ पर इस तरह दे खुद को डिफरेंट लुक
करवाचौथ पर इस तरह दे खुद को डिफरेंट लुक
Share:

अपने जीवन साथी की लम्बी उम्र के लिए महिलाएं करवाचौथ का व्रत रखती है और करवाचौथ उनके लिए बहुत ही खास होता है, ऐसे में इस त्योहार पर जितना महत्व व्रत के विधि-विधानों का होता है, उतना ही उत्साह संजने-संवरने का भी होता है. अगर आप भी करवाचौथ की रात पर सबसे परफेक्ट और खूबसूरत दिखना चाहती है तो आप इन टिप्स के जरिये अपने लुक्स को और भी खूबसूरत बना सकती हैं.

खास मौकों पर आपका लुक खास होना चाहिए इसलिए करवाचौथ वाले दिन आप अपनी पसंद और पर्सेनालिटी के अनुसार खुद को तरह-तरह का लुक दे सकती है. जैसे- विंटेज लुक, राधा लुक और कन्टम्प्रेरी लुक. सबसे पहले विंटेज लुक- विंटेज या रेट्रो लुक 60 से 70 दशक की अभिनेत्रियों का लुक है, जिसमें आंखों पर लंबा लाइनर, गोल बड़ी बिंदी और बालों में बड़ा सा जूड़ा बनाया होता था.

दूसरा राधा लुक- इसमें पूरे रीति-रिवाज के अनुसार पूरा श्रृंगार किया जाता है. तीसरा कन्टम्प्रेरी लुक- यह लुक आजकल लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय है, इसमें महिलाएं पारंपरिक नहीं बल्कि इंडो-वेस्टर्न लुक में खुद को तैयार करती है. साथ ही स्किन में ग्लो लाने के लिए गोल्ड फेशियल व अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड फेशियल बेहतरीन विकल्प हैं जो कम समय में आपकी त्वचा को ग्लो देंगे.

ये भी पढ़े

इन तरीको से रखे अपनी खूबसूरती का ख्याल

स्वस्थ आंखों के लिए इन चीजों का करें इस्तेमाल

जानिए क्या है गुड़ के ब्यूटी फायदे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -