'भिखारी समझकर दे दो वोट...', कांग्रेस ने अनोखे अंदाज में लोगों से माँगा समर्थन
'भिखारी समझकर दे दो वोट...', कांग्रेस ने अनोखे अंदाज में लोगों से माँगा समर्थन
Share:

देहरादून: 5 प्रदेशों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही जैसे-जैसे चुनावों की दिनांक नजदीक आते जा रही है, मतदाताओं को रुझाने के लिए नेताओं की एक से बढ़कर एक हरकतें भी सामने आ रही हैं. हाल ही में सामने आए एक मामला उत्तराखंड के Tehri Garhwal जिले से सामने आया है. यहां एक कांग्रेस उम्मीदवार लोगों से यह कहकर वोट करने की अपील कर रहे हैं कि उन्हें भिखारी समझकर ही वोट दे दिए जाएं. प्रत्याशी का इस प्रकार वोट मांगना पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है.

वही Tehri Garhwal की घनसाली विधानसभा सीट से अपना किस्मत आजमा रहे कांग्रेस उम्मीदवार धनीलाल शाह इस प्रकार ही अपने विधानसभा क्षेत्र में वोट मांग रहे हैं. भीख के तौर पर वोट मांग रहे धनीलाल वोटर्स से और भी बहुत बातें बोल रहे हैं. वे घर-घर जाकर लोगों से बोल रहे हैं कि मुझे आपसे पूरी आशा है कि इस बार आप मुझे विधानसभा अवश्य भेजेंगे. यदि आप मुझे वोट नहीं दे सकते तो मेरे हारने के पश्चात् अर्थी पर एक-एक लकड़ी अवश्य डाल देना.
 
बता दे कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को वोटिंग होगी, जबकि मतों की गिनती 10 मार्च को होगी. 70 सीटों वाली उत्तराखंड विधानसभा का कार्यकाल 23 मार्च 2022 को समाप्त हो रहा है. यहां कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ AAP, BSP तथा छोटे-छोटे कई दल अपना भाग्य आजमाने वाले हैं. हालांकि, भाजपा के लिए उत्तराखंड चुनाव सबसे अधिक चुनौती पूर्ण बना हुआ है, क्योंकि यहां 2 दशक से प्रत्येक 5 वर्ष में सत्ता बदलने की प्रथा चली आ रही है. ऐसे में कांग्रेस पूरी उम्मीद कर रही है कि वह सत्ता में वापस आए.

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -