छोड़ दीजिए DSLR कैमरा! बस 999 रूपए में ले आएं ये चीज
छोड़ दीजिए DSLR कैमरा! बस 999 रूपए में ले आएं ये चीज
Share:

इंडिया में फेस्टिव सीजन शुरू होने जा रहा है। इस सीजन में सबसे अधिक अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन और DSLR कैमरों की डिमांड बढ़ती जा रही है। इससे हर मोमेंट को HD में कैप्चर भी कर सकते है। यदि आपका बजट कम है और अच्छा कैमरा खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए शानदार ऑप्शन लेकर आ चुके है। हजार रुपये में आपका सारा काम हो जाएगा। यह कैमरा गहरे पानी, बरसात और हर स्थान में DSLR जैसी तस्वीर क्लिक करेगा। तो चलिए जानते है...

Camlink CL-AC11 Action फीचर्स: Camlink CL-AC11 एक एक्शन कैमरा कहा जाता है। जिसमे 12MP का कैमरा दिया गया है, जिसकी मदद से 720 पिक्सल HD वीडियो कैप्चर कर सकते है। पानी में भी कैमरे को कुछ नहीं होगा। इस कैमरे को 30 मीटर गहरे पानी में इस्तेमाल कर सकते है।

Camlink CL-AC11 Action कैमरा: वैसे तो जिसका मूल्य 1,999 रुपये है, लेकिन Reliacne Digital की वेबसाइट पर 67 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। अगर आप Mobikwik ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हजार रुपये का कैशबैक दिया जाएगा, जिसके उपरांत कैमरे का मूल्य  999 रुपये से शुरू होने वाली है। कैमरे पर एक साल की वारंटी मिलने वाली है।

Camlink CL-AC11 Action Camera स्पेसिफिकेशन्स: Camlink CL-AC11 Action में 2-इंच की TFT स्क्रीन भी मिल रही है। जहां आप फोटो प्रिव्यू कर पाएंगे। आपको 32GB माइक्रोएसडी स्लॉट मिलने वाला है। वीडियोग्राफी के लिए 12 MP ऑप्टिकल सेंसर रिजॉल्यूशन सपोर्ट भी प्रदान किया जा रहा है। कैमरा सिर्फ ब्लैक कलर के ऑप्शन में आता है। इसका वजन सिर्फ 531 ग्राम है। कैमरे में 2 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। चार्जिंग के लिए टाइप-सी सपोर्ट भी दिया जा रहा है। 

जयपुर के लड़के की चमकी किस्मत, इंस्टाग्राम ने दिया लाखों का इनाम

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ 899 का धांसू प्लान

Samsung पेश करने जा रहा है हर किसी के होश उड़ा देने वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -