गीतांजलि ने शेयर की अपने पति संग तस्वीर
गीतांजलि ने शेयर की अपने पति संग तस्वीर
Share:

निर्देशक सेल्वाराघवन की बिंदास पत्नी गीतांजलि ने अपने सोशल मीडिया पेज पर 2011 में उनकी शादी के बाद से हर साल ली गई उनकी मनमोहक तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया। जून में, उन्होंने अपने विवाहित जीवन के 10 साल पूरे किए। गीतांजलि ने तस्वीरों के साथ एक छोटा और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा।  "11 साल शादी को 10 साल हो गए! आई लव यू @selvaraghavan !!! मैं तब तुमसे प्यार करती थी, अब मैं तुमसे प्यार करती हूं और मैं तुमसे प्यार करती रहूंगी! दूसरे शब्दों में तुम मेरे साथ फंस गए (एसआईसी)।" दंपति को तीन बच्चों का भी आशीर्वाद प्राप्त है। तीनों में सबसे छोटे का जन्म इस साल की शुरुआत में हुआ था।

काम के मोर्चे पर, निर्देशक से अभिनेता बने धनुष, 'नान वरुवेन' के साथ अपनी परियोजना में व्यस्त हैं, और वह फिल्म जिसमें वह अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे, 'सानी कायधाम'। सात साल के अंतराल के बाद भाई सेल्वाराघवन और धनुष एक फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं। पोंगल के दौरान 'नान वरुवेन' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था। 

इसमें धनुष को सिगार के साथ स्टाइलिश अवतार में दिखाया गया है। इस बीच, 'सानी कायधाम' में सेल्वाराघवन ग्रीसपेंट पहने नजर आएंगे। फिल्म में सेल्वाराघवन और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है। यह फिल्म 1980 के दशक में बनी एक एक्शन ड्रामा बताई जा रही है।

मां के रिश्ते पर लगा दाग! 5 वर्षीय मासूम ने गीला किया बिस्तर तो मां ने कर डाला ये शर्मनाक काम

वैक्सीनेशन के मामले में महाराष्ट्र ने एक बार फिर बना डाला रिकॉर्ड

बिजली संकट पर मुख्यमंत्री के घर के बाहर हुआ प्रदर्शन, मचा भारी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -