'गर्ल्स' की खूबसूरती में चार चाँद लगाती है ये स्पेशल ड्रेस

'गर्ल्स' की खूबसूरती में चार चाँद लगाती है ये स्पेशल ड्रेस

सावन का महीना त्योहारों से भरा हुआ है. अखा तीज, हरियाली तीज, कजरी तीज और अब जल्दी हरतालिका तीज दस्तक देने वाली है और ऐसे में लड़कियों बड़ी परेशान रहती हैं. दरअसल जब त्यौहार आते हैं तो लड़कियां सोचती है कि वह हर त्यौहार को स्पेशल बनाये और हर त्यौहार को स्पेशल बनाने के लिए लड़कियां खुद को अलग दिखाना चाहती है. अगर आप सोच रही है कि आने वाले त्यौहार में खुद को स्टाइलिश और सबसे अलग कैसे रखे तो आपके लिए हम लेकर आये कुछ शानदार टिप्स जिनके जरिये आप अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगा सकते हैं.

शरारा सूट :

शरारा आजकल सबसे ज्यादा फैशन में चल रहा है. ख़ास बात यह है कि अगर आप अपने लुक को डिफरेंट बनाना चाहती है तो इसके लिए शरारा सूट पहनने का ऑप्शन सबसे बेस्ट है. आप गोटा-पट्टी वर्क या नेट वाले शरारे के साथ हैवी एम्बेलिश्ड कुर्ता पहन सकती है इसमें आप सबसे अलग और सबसे परफेक्ट लगेंगी. अगर आपकी हाइट ठीक ठाक है तो शरारा आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देगा.

जैकेट सूट :

शरारा की तरह ही जैकेट सूट भी काफी कम्फर्ट होता है, इसमें आप मैक्सी ड्रेस या लॉन्ग कुर्ते को लंबी जैकेट के साथ टीमअप कर सकती हैं. खास बात यह है कि इन्हे आप बिना बॉटम के साथ भी पहन सकती हैं. आप कुर्ते से मैच करता हुआ जैकेट पहने ये जैकेट्स लुक को स्टाइलिश बनाते हैं.

ये भी पढ़े

खाने की चीज़ो से बनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनती है ये मॉडल

पैरों को खूबसूरत लुक देते हैं यह फुटवियर

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं सोनम कपूर आहूजा

 

?