समर सीजन में भी स्टाइल तो बनता ही है

समर सीजन में भी स्टाइल तो बनता ही है

गर्मी का मौसम आ चूका है और तन बदन को सूरज की रौशनी चुभती हुई सी महसूस होने लगी है. इस मौसम में फैशनेबल दिखना कोई आसान काम नहीं है क्यूंकि सी मौसम में आप अपने हिसाब से ड्रेसिंग नहीं करते बल्कि मौसम के हिसाब से करते हैं. आज हम आपको गर्मी के मौसम में फैशनेबल बने रहने के कुछ टिप्स देने वाले हैं.

अगर आप सफेद रंग के कपड़ों को आसानी से पहन पाती हैं तो गर्मी में इससे बेहतर रंग और कोई नहीं। आपको बता दें कि सफेद रंग न सिर्फ सूरज की गर्मी को कम सोखेगा, बल्कि आपको आरामदायक और कूल लुक भी देगा।गर्मी के मौसम में पसीने से आपका अच्छा और महंगा कपड़ा भी बॉडी से चिपक जाता है जो एक भद्दा लुक देता है।

टाइट फिटिंग वाले कपड़े पहनने पर पसीना भी ज्यादा निकलता है। गर्मी का कपड़ा न सिर्फ मुलायम होना चाहिए, बल्कि हवादार होना भी जरूरी है। सूती कपड़ों से बेहतर गर्मी के मौसम में कोई और कपड़ा नहीं।

गर्मी के मौसम में ढीले-ढाले कपड़े पहनने से पसीना जल्दी सूखता है और तेज गर्मी से तुरंत राहत भी मिल जाती है। इस सीजन में बहुत ज्यादा एक्ससेसरी केरी नहीं करनी चाहिए। बेल्ट, ब्रेसलेट या कोई भी हल्की ज्वेलरी चुटकियों में आपके लुक को और भी बेहतर बना देगी।

गुलाबी होंठो के लिए इस्तेमाल करे नारियल का दूध

दे अपनी स्किन को नेचुरल केयर

इन तरीको से बनाये अपनी पीठ को खूबसूरत