लड़कों को आपकी ओर खींचेगी 5 सेक्स ट्रिक्स

लड़कों को आपकी ओर खींचेगी 5 सेक्स ट्रिक्स

सेक्स की पहल अक्सर पुरुष ही करते हैं और लड़कियां भी यही उम्मीद करती हैं कि सेक्स की पहल वही करें. ऐसा हर कोई सोचता है, यानी दिमाग में ये बात बैठा ली है कि अगर कोई लड़की किसी लड़के को अपनी ओर आकर्षित करती है तो वो बुरी है या उसका चरित्र ख़राब है. लेकिन उन सब को छोड़कर अगर एक्सपर्ट्स की माने तो उनका ये कहना है सेक्स की इच्छा महिला और पुरुष दोनों में बराबर होती है. जी हाँ, अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो अपनी सोचा बदल लें क्योंकि एक्सपर्ट्स इसे गलत नहीं मानते. देखा जाता है अगर महिलाएं पुरुष को सेक्स के लिए आकर्षित करती हैं और लड़को को काफी अच्छा लगता है. इसी के चलते आज कुछ ट्रिक बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं जिसे देखकर आपके पार्टनर खुद को रोक नहीं पाएंगे.

इसलिए कर लेते हैं लोग शादी से पहले सेक्स

* टीज़ करन : फोरप्ले के समय अक्सर लड़कियां लड़कों को चिढ़ाती हैं और उन्हें अपने पास आने से रोकती हैं. इसी के साथ जब चरमसुख पर पहुंचने वाली हो तो कुछ देर के लिए अपने अप को रोक दें और कुछ देर बाद फिर से शुरू करें. इससे आपको बेहतरार चरमसुख मिलेगा.

सेक्स के पहले कर लें 5 तैयारियां, बन जायेगा मूड

* रफ सेक्‍स : रफ़ सेक्स के बात करें तो हलके से उन्हें किस करते हुए होठों पर लव बाईट दे सकते हैं, हल्के से बाल खिंच सकते हैं. इससे उन्हें और ज्यादा उत्तेजना होती है. पुरुषों को रफ़ सेक्स बहुत पसंद आता है.

* सही बॉडी पार्ट पर करें किस : पुरुष की बॉडी पार्ट्स पर भी कुछ ऐसे हिस्से होते हैं जहां पर किस कर आप उन्हें और भी उत्तेजित कर सकते हैं. खास अंगों पर किस करने से वो आपके इशारे को तुरंत समझ जायेंगे.

* जीभ का यूज : सेक्स में जीभ का रोल बहुत ही अहम होता है जो आपको बेहतर चरमसुख दे सकता है. जीभ से अपने पार्टनर के उत्तेजक अंगों को छुएं. इससे उत्तजेना और भी बढ़ जाएगी और वो खुद को रोक नहीं पाएंगे.

 

सेक्स के पहले कर लें 5 तैयारियां, बन जायेगा मूड

लिपस्टिक के कलर से जाने महिलाओं की सेक्स इच्छा

?