यूपी में वोट के बदले लड़की की पेशकश

Nov 14 2017 04:01 PM
यूपी में वोट के बदले लड़की की पेशकश

आजमगढ़ : आपको यह शीर्षक पढ़कर अजीब लग सकता है, क्योकि चुनाव के मामले में कई तरह की सीमाएं लांघे जाने के समाचार सामने आते रहे हैं , लेकिन यूपी के नगर निकाय चुनाव में वोट पाने के लिए एक निवर्तमान चेयरमैन बने उम्मीदवार ने नीचता की पराकाष्ठा पर पहुँचते हुए वोट के बदले मतदाताओं से लड़की देने की पेशकश कर दी.जानकारी मिलने पर कलेक्टर ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है.

उल्लेखनीय है कि यूपी में हो रहे निकाय चुनाव अपने चरम पर है. प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर नगर पालिका परिषद में तीन बार से चेयरमैन रहे डॉ. शमीम ने वोट पाने के लिए नीच हरकत करते हुए वोट के बदले लड़की की पेशकश कर दी. जैसे ही इस बात की जानकारी लगी.मामले ने तूल पकड़ लिया.

बता दें कि नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन डा० शमीम के इस बेहुदे बयान पर संज्ञान लेते हुए आजमगढ़ के डीएम चन्द्रभूषण सिंह ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। जिलाधिकारी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुबारकपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है.अब शमीम के खिलाफ मुकदमा चलेगा , लेकिन ऐसे राजनितिक पतन का सिलसिला कब रुकेगा यह सवाल अहम है .

यह भी देखें

रेप का आरोपी सपा नेता शिवदेव यादव गिरफ्तार

नारायण दत्त तिवारी की हालत गंभीर

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App