बॉयफ्रेंड की याद में कुछ ऐसे काम करती हैं लड़कियां

बॉयफ्रेंड की याद में कुछ ऐसे काम करती हैं लड़कियां

आज के दौर में कोई ना कोली कपल ऐसी होता ही है जिसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का सामना करना पड़ता है. वो कहीं होते हैं और उनका पार्टनर कहीं और होता है. ऐसे में दोनों एक दूसरे की याद में ही दिन गुज़ार देते हैं. कई बार ऐसा भी होता है जब बॉयफ्रेंड लड़कियों से दूर होता है तो मन में कई तरह के सवाल होते हैं. जैसे उनके पास कैसे रहा जाए, कैसे समय बिताया जाए, और कैसे एक दूसरे के करीब आया जाए. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं क्या सोचती  हैं लड़कियां जब लाडे उनके पास नहीं होते.

कई लोगों का ये सवाल होते हैं जब लड़कियों को उनके बॉयफ्रेंड की याद आती है तो क्या करती हैं. ऐसे में सबसे पहले अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर देखती हैं जिससे उन्हें ये लगता है कि उन्हें चाहने वाला लड़का उनके सामने ही है. लड़के की तस्वीर को घटों देखती रहती हैं और कभी-कभी तो उस तस्वीर पर किस भी करती हैं. आपने भी किया ही होगा कभी न कभी. इसके अलावा अगर वो अपने बॉयफ्रेंड को ज्यादा मिस करती हैं तो उनसे फ़ोन पर बात कर लेती हैं और अपने मन की बात बताती हैं. 

जब फ़ोन पर बात होती है तो उनसे कुछ रोमांटिक बातें भी कर लेती हैं जिससे उन्हें लड़के की कमी महसूस भी नहीं होती. कॉल पर बात करने से उन्हें लगता है वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही हैं और उनके साथ समय बिता रही हैं. साथ ही  कुछ रोमांटिक गाने सुनती हैं और दोनों को इमेजिन कर लेती हैं इससे उन्हें काफी ख़ुशी मिलती है.

यह भी पढ़ें..

शादी के बाद आखिर क्यों कम हो जाती है सेक्स इच्छा

बिना किसी संकोच यूँ करें कैज़ुअल सेक्स

जोशीला सेक्स चाहते हैं तो अपनाएं पुराने ज़माने का ये सेक्स तरीका

?