लिपस्टिक के कलर से जाने महिलाओं की सेक्स इच्छा

लिपस्टिक के कलर से जाने महिलाओं की सेक्स इच्छा

सेक्स से जुड़ी कई ऐसी बातें होती है जिनसे हम वाकिफ होते हैं लेकिन कई सारी ऐसी भी बातें होती है जिन्हें आपने आज तक नहीं सुनी होगी. कुछ लोगों को सेक्स का ज्ञान होता लेकिन वह अपने अधूरे ज्ञान को ही पूरा समझते हैं जिसके चलते उन्हें सेक्स से जुड़ी कई सारी समस्यों का सामना करना पड़ता है.

आज हम आपको सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी अनसुनी बातों को बताने जा रहे हैं जो आपने आज तक नहीं सुनी होगी. आप शायद ही जानते होंगे कि महिलाएं अपने नॉर्मल दिन की बजाय पीरियड्स के समय सेक्स ज्यादा पसंद करती हैं यही नहीं बल्कि महिलाएं इस दौरान पुरुषों से भी अधिक सेक्स के लिए उत्तेजित रहती हैं. वही पुरुष एक से अधिक स्त्रीयों से सेक्स संबंध बनाकर अधिक खुश रहता हैं.

सेक्स में ऐसे एडवेंचर पसंद होते हैं लड़कियों को

अगर आप सेक्स के समय सही से फॉर प्ले देते हैं तो महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित होने में मात्र 10 मिनट का समय लगता है. ऐसा कहा गया है कि जो पुरूष अधिक सेक्स करना पसंद करते हैं उनकी दाढ़ी अपेक्षाकृत तेजी से बढ़ती है.

ओरल सेक्स से सावधान! फ़ैल रही है एड्स से खतरनाक बीमारी

इसके अलावा ऐसा कहा गया है कि शादीशुदा कपल बैडरूम में सेक्स करना पसंद करते हैं वही बिना शादीशुदा लोग कार में सेक्स करना पसंद करते हैं. ऐसा भी माना जाता है जो महिलाएं लाल कलर के परिधान अपनाती या फिर लाल कलर की ज्यादा लिपस्टिक का इस्तेमाल करती है वो सेक्स के लिए हमेशा तैयार रहती है.

ये भी पढ़े

स्ट्रांग सेक्स के लिए पुरुष रखें इन बातों का ध्यान

सेक्स लाइफ से जुड़े टॉप सीक्रेट्स

फ़ोन सेक्स में ये बातें होती हैं खास

 

?