इस लड़की की है अजीब आदत, ऊंचाई पर जा कर करती है ये काम
इस लड़की की है अजीब आदत, ऊंचाई पर जा कर करती है ये काम
Share:

हर किसी में कुछ न कुछ करने का जूनून होता है और इसी के चलते वो खतरों से भी नहीं डरते. ऐसे में आपको आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, हम जिस लड़की की बात कर रहे है वो एंजेला निकोलो है जो रूस में जीवन गुजारती है. लेकिन इसी के साथ वो एक ऐसा काम करती हैं जिससे जानकर आपको हैरानी होगी. चलिए आपको बता दें, इस लड़की के बारे में.

बता दें, लड़की को फोटो खिंचवाने का बहुत शौक है, किन्तु वो कोई साधारण तस्वीर नहीं होते, बल्कि वो दुनिया की ऊंची-ऊंची इमारतों के टॉप पर फोटो खिंचवाती हैं. बता दें कि लड़की को विश्व की सबसे ऊंची इमारतों एवं टावर्स के टॉप पर चढ़कर तस्वीर खिंचवाने का अजीब शौक है. जहां लोगों को ऊंचाई से डर लगता है वहीं वो लड़की बड़ी बड़ी इमारतों पर चढ़ कर फोटो खींचते हैं. वो नई-नई जगह जाकर सबसे ऊंची-ऊंची इमारतों की तलाश करती है तथा वहां चढ़कर अपनी सेल्फी लेती है और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती है.

बता दें, लड़की ऊंची इमारतों और टावर्स पर चढ़कर केवल फोटो नहीं खिंचवाती हैं, बल्कि योगा भी करती हैं. वो जो करती हैं इसे रूफटॉपिंग बोलते है. इसमें काफी लोग अपनी जान भी गवा बैठते है. लड़की को ऐसा करने में कतई भी भय नहीं लगता है. इसके अलावा लड़के के इंस्टाग्राम पर 560 हजार फॉलोवर्स हैं. जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता मॉस्को की एक सर्कस में काम करते थे. बचपन से ही उनके पिता उन्हें इस कारनामे हेतु प्रक्षिशित किया है. उन्हें ऊंचाई से कतई भी भय नहीं लगता है, बल्कि ऊंचाई से उन्हें काफी प्यार है. 

दुनिया के 3 सबसे अनोखे रेस्टोरेंट, एक की तो जाने वालों को ही खबर नहीं

1 रु के चक्कर में युवक की जान से खेल गए दुकानदार, उड़ेल दिया गरमागरम तेल

हेड कॉन्स्टेबल का गाया रैप सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, 'तेरा टाइम आएगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -