इन 10 टाइप के लड़कों पर लड़कियां होती हैं लट्टू
इन 10 टाइप के लड़कों पर लड़कियां होती हैं लट्टू
Share:

कहते हैं न कि प्यार आपको तब करना चाहिए जब आप तैयार हों, न कि जब आप अकेले हों. प्रेम कभी भी हो सकता है. ये ज़ज़्बातों का एक खेल है दोस्त. लेकिन एक लड़की को कैसे लड़के पसंद आते हैं, ये बहुत कम लोग जानते हैं. जानने के लिए आगे पढ़ लो, शायद आपको पता चल जाये कि एक लड़की को किस प्रकार के बंदे पसंद आते हैं.

1.हैंडसम पर्सनैलिटी
एक लड़की हमेशा भगवान से ये ही दुआ करती है कि उसका साथी सुंदर हो ताकि समाज में और अपने आस-पास के लोगों में उसकी एक पहचान बरकरार रह सके.

2.एक अमीर शख्सियत
वैसे प्यार में पैसा आपके पास होना ज़रूरी नहीं है लेकिन फ़िर भी इतना पैसा तो होना ही चाहिए कि आप उसको सारी सुख सुविधायें दे सकें.

3.पढ़ाई में हो अव्वल
‘पढ़ोगे लिखोगे तो बनोगे नवाब’ वाली कहावत यहीं सेट बैठती है. आपको अपनी शिक्षा का पूरा ज्ञान होना चाहिए. बोले तो आपकी अपने काम में ग़ज़ब वाली पकड़ मांगती है.

4.इंटेलएक्चुअल टाइप
ऐसा नहीं है कि हर लड़की को कूल डूड लड़के ही पसंद आते हैं, उन्हें इंटेलएक्चुअल लड़के भी अच्छे लगते हैं. तो अब से किताबें पढ़नी शुरू कर दो, शायद कोई अच्छी लड़की आपको चाहने लग जाये.

5.थोड़ा इमोश्नल होना भी है ज़रूरी
वैसे कहा जाता है कि लड़कियों को इमोश्नल लड़के पसंद नहीं होते, पर ऐसा नहीं है दोस्त! क्योंकि अगर आप लड़की की भावनाओं को नहीं समझोगे तो हो सकता है वो आपसे मोहब्बत न कर पाये.

6.शर्म हया भी हो
हर मौके पर ही सबके सामने खुल कर आ जाना भी अच्छा नहीं है. लड़कियों को शर्माने वाले लड़के भी पसंद होते हैं. अगर वो सबसे शर्माते हैं और बस सिर्फ़ उसी लड़की के सामने खुल कर बोलते हैं तो उसके दिल में जगह बनानी आसान है.

7.एक आर्टिस्ट
अगर आप आर्टिस्ट हैं तो बल्ले-बल्ले. वैसे लेखक का मानना है कि हर बंदा एक आर्टिस्ट होता है, तो अपने अंदर छुपे उस कलाकार को पहचानिए.

8.रोमेंटिक हो
रोमांस के मामले में बंदा पूरा शाहरुख़ टाइप होना चाहिए. क्योंकि लड़कियों को रोमांटिक बंदे पसंद आते हैं. तो अब से सीख लो भाई रोमांस करना.

9.आत्मविश्वासी
आपके अंदर का विश्वास कुछ भी करवा सकता है. ये ही विचार लड़कियों के भी होते हैं. केवल ख़ुद पर विश्वास रखने वाले लड़के लड़कियों के दिलों को भाते हैं.

10.स्पोर्टस मैन
अमूमन जो खेलते हैं वो फ़िट भी होते हैं. और इनकी फ़िटनेस ही लड़कियों को प्रभावित करती हैं.

इस महिला के होंगे 3D प्रिंट में बच्चे

सबसे ऊँचा है चीन का 'झांगजियाजी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -