काफी फैशनेबल हैं लड़कियों के लिए ये ड्रेस
काफी फैशनेबल हैं लड़कियों के लिए ये ड्रेस
Share:

फैशन की बात करें तो लड़कियों के लिए कई तरह की ड्रेस आते हैं जिन्हें अपना सकते हैं. आज हम आप लड़कियों के लिए कुछ ऐसे ड्रेसेज की जानकारी लेकर आए हैं जो आज के समय का ट्रेंड हैं. तो आइये जानते हैं इन टिप्स के बारे में जो आपको बनाए फैंशनेबल और दे स्टाइलिश लुक.  

शर्ट ड्रेस
शर्ट ड्रेस का फैंशन भी एक बार दूबारा चलन में आ रहा हैं. वैस शर्ट ड्रेस को लड़कियां ज्यादा तर सर्दियों में ही पहना पसंद करती है क्योंकि यह गर्मियों का ही फैंशन है. तो हो सकता है कि जब गर्मिया आए तो आप अधीकतर लड़कियों को इसी ड्रेस में ही पाएंगें.

फ्रिल्स ड्रेस
फ्रिल्सड्रेस आजकल काफी पसंद की जा रही हैं. फ्रिल्स का प्रयोग आजकल कई प्राकर की शर्ट और गाउन में देखने को मिल रहा हैं. फ्रिल्स हर लड़की पर खुब खिलती है | इस प्राकर के टॉप को भी आप किसी के साथ भी पहन कर फैंशनेबल दिख सकती हैं.

गोल्डन जैकेट
गोल्डन जैकेट का फैंशन आजकल काफी चल रहा हैं. ये जैकेट शॉर्ट ड्रेस पर बहुत अच्छा लगता है और अगर आप इसे सफेद रंग की किसी ड्रेस पर पहने तो इसका लुक और भी निखर जाता हैं. वैसे ये जैकेट अलग-अलग स्टाईल में भी मिल जाता हैं.

लैस ड्रेस
लैस हर प्रकार की शोभा को बढ़ाने का काम करती हैं. अगर आपकी त्वचा का कलर डार्क है तो भी आप पर लैस ड्रेस अच्छी ही लगेगी क्योकि इस ड्रेस की खूबी ही ये है कि ये हर किसी पर अच्छी ही लगती है. वैसे आपको बता दे कि इस ड्रेस में काला और लाल रंग सबसे ज्यादा पसंद किया जाता रहा है. पर यदि आप किसी और रंग में इस ड्रेस को लेने की सोच रही है तो ले सकती है क्योकि ये ड्रेस हर रंग में अच्छी ही लगती हैं.

केप जैकेट
वैसे केप जैकेट भारत में ज्यादा देखने को नहीं मिलता है पर विदेशों में इसका काफी क्रेज हैं. ये जैकेट दिखने में काफी अलग होता है और इसी कारण इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. आपको बता दे कि इस जैकेट में बीच में से बाहों को निकाले का स्थान बनाया गया हैं.

नाखूनों के लिए काफी ट्रेंडी है अल्ट्रा वॉयलेट लैंप मैनीक्योर, लेकिन जान लें नुकसान

कभी पुराने नहीं होते Lace टॉप, कहीं भी कर सकते हैं कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -