लड़कियों के फैशन ट्रेंड में ये चीज़ें नहीं पसंद होती लड़कों को

आज के जमाने में लड़के कई लड़कियों के पीछे पागल हैं. उनकी खूबसूरती, उनकी सुंदरता लड़कों को अक्सर पागल बना देती है. वैसे सभी लड़कों को स्टाइलिश और फैशनेबल लड़कियां बहुत पसंद होती हैं. जब भी लड़की को अपने फ्रेंड से मिलना होता है तो वह पूरा मेकअप करके जाती है. आजकल की लड़कियां लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स फॉलो करते हैं पर कई बार वह कुछ ऐसे फैशन कर लेती हैं जिन्हें लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं. आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं कि लड़कियां कैसे अपने मेकअप को सेट करती हैं और लड़कों को कैसी लड़कियां पसंद नहीं आती.

लड़कों को पसंद नहीं है ये चीजें

* आजकल हाई वेस्ट जींस का बहुत ट्रेंड चल रहा है. सभी लड़कियां इस ट्रेंड को फॉलो करती हैं. कई लड़कियां हाई वेस्ट जींस के साथ शॉर्ट्स पहन लेते हैं. जिन्हें लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

* लड़कियों के लिए बिना मेकअप के घर से बाहर निकलना मुश्किल होता है. पर कभी-कभी वह कुछ ऐसा मेकअप कर लेती हैं जिनसे उनकी ख़ूबसूरती पूरी तरह से खराब हो जाती है.

* कई लड़कियों को डार्क लिपस्टिक लगाना बहुत अच्छा लगता है. उन्हें ऐसा लगता है कि डार्क लिपस्टिक लगाकर बहुत खूबसूरत लग रही है लेकिन लड़कों को सिंपल लड़कियां पसंद होती हैं. 

* सभी लड़कियां फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेस बहुत पसंद करती हैं पर लड़कों को फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस घर में बिछी बेडशीट के समान लगती है.

प्राइवेट पार्ट्स के लिए नुकसानदायक है हेयर रिमूवल क्रीम

फैशन के जमाने में आंखों को दें ऐसा बेहतरीन लुक

आम से दूर करें अपने चेहरे की हर परेशानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -