VIDEO: लड़कियां अपने रूम में कर रही थीं ऐसा काम, माँ ने चप्पल से कर दी पिटाई
VIDEO: लड़कियां अपने रूम में कर रही थीं ऐसा काम, माँ ने चप्पल से कर दी पिटाई
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई फनी वीडियो देखे जा सकते हैं, जिन्हें देखकर आपका हंस-हंसकर लोट पोट हो सकते हैं. वहीं इंटरनेट पर एक वीडियो आजकल जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियों ने ऐसा डांस किया, कि उनकी मां ने दोनों की चप्पलों से पिटाई कर दी. हम सभी जानते हैं कि बच्चे अपने कमरे में किसी को आने की इजाजत नहीं देते हैं, क्योंकि वे अपने कमरे में कई तरह की मौज-मस्ती करते हैं. 

कई दफा वे अपनी मस्ती को अपने पैरेंट्स से छिपाते भी हैं, पर जब अपने बच्चों की इस मस्ती के बारे में मालूम चलता है तो बच्चों की शामत आनी पक्का है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां अपने रूम में ट्वर्किंग डांस कर रही हैं. लड़कियां तेज म्यूजिक में डांस कर ही रही होती हैं कि पीछे से उनकी मां अचानकर कमरे में आ जाती है. लड़कियां मां को आते हुए नहीं देखती और अपनी मस्ती में डांस कर रही होती हैं.

बेटियों को इस तरह डांस करते हुए देख मां आग बबूला हो जाती है और वह अपनी चप्पल निकालकर दोनों की पिटाई कर देती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

 

खाने की तलाश में सड़क पर निकले शेर, दिखा 7 शेरों का झुण्ड

शादी ना होने से परेशान था शख्स, छोड़ दी पुलिस की नौकरी

45 वर्षों से कांच खा रहा है ये शख्स, VIDEO देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -