पार्टनर को मिस करने के दौरान लड़कियां कुछ ऐसा करती है
पार्टनर को मिस करने के दौरान लड़कियां कुछ ऐसा करती है
Share:

अगर आप किसी से प्यार करते है और ऐसे में वे आपसे कुछ दिने के लिए अलग हो जाये तो जाहिर से बात है आपको उसकी याद तो सतायेगी ही तो ऐसे में कुछ इस तरह की बाते है जो पार्टनर को मिस करने के दौरान  लड़कियां अक्सर करती हैं.

किसी खास से सिर्फ दूरी का अहसास ही लड़कियों को उदास कर देता है, तो ऐसे में वो इस समय अपने पार्टनर का फेवरेट गाना सुनते हुए उस गाने में अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपने साथ इमेजिन करने लगती हैं. लड़कियां खुद से दूर रह रहे अपने ब्वॉयफ्रेंड को जब मिस करती हैं तो उस दौरान उनके साथ घंटों बातें करके उस दूरी के अहसास को अपने आप से दूर रखना चाहती हैं साथ ही इसके लिए वो फोन का सहारा लेती हैं.

जब वे अपने पार्टनर को मिस करती है तो लड़कियां अपने पार्टनर को मिस करते वक्त उनके साथ खींची अपनी फोटो को कई घंटों तक निहारती रहती हैं. जब लड़कियां अपने पार्टनर से दूर होती हैं तो वो उनकी जासूसी में लग जाती है, उनके ट्विटर से लेकर फेसबुक अकांउट तक हर पोस्ट और कंमेट्स के बारे में उन्हें पूरी जानकारी रहती है.

ये भी पढ़े

रिश्तों को उम्र भर निभाने के लिए इस तरह के झूठ कभी ना बोले

रिश्तें की फिर से शुरुआत करने से पहले इन टिप्स पर जरूर ध्यान दे

कुछ ऐसी गलतियां कर जाते है प्यार में लोग

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -