लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती- डायना खान
लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती- डायना खान
Share:

अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' में नजर आ चुकी अभिनेत्री डायना खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कबड्डी' को लेकर चर्चा में हैं. खबरो के अनुसार बताया जा रह हैं कि, डायना इस फिल्म में एक कबड्डी चैम्पियन के रूप में नजर आने वाली हैं. बताया गया हैं कि, इस फिल्म की कहानी राजस्थान पर आधारित है, जहां कन्या भ्रूण हत्या की समस्या बड़े पैमाने पर है. जिसके चलते डायना का कहना हैं कि, फिल्म में नायिका ग्रामीण क्षेत्रों की कई युवा लड़कियों को उनके सपनों को उड़ान देने के लिए प्रेरित करती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डायना ने अपने बयान में कहा कि, "यह फिल्म इस तथ्य पर आधारित है कि लड़कियां घर में बंद नहीं रखी जा सकती हैं और उन्हें भी लड़कों की तरह सफलता हासिल करने के मौके मिलने चाहिए, क्योंकि हम समान हैं."

आगे डायना ने कहा कि, "कई परिवार अपनी बेटियों का समर्थन कर रहे हैं और यह एक सकारात्मक विकास है लेकिन प्रतिगामी पितृसत्तात्मक व्यवस्था हमेशा इनके पंखों को कतरने की कोशिश में रहती है." बता दे कि, एस.पी. निम्बावत द्वारा निर्देशित फिल्म 'कबड्डी' अगले साल पांच जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

ये हैं प्रियंका चोपड़ा की सफलता का राज

'भोली' बनी सयानी, फीस जानकर रह जायेंगे दंग

'मोलीस गेम' प्रासंगिक फिल्म है- लियोपोल्ड गोउट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -