जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला युवती का शव, लोगों के बीच मच गया हड़कंप
जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला युवती का शव, लोगों के बीच मच गया हड़कंप
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश राजधानी शिमला के समरहिल से सटे जंगल में एक युवती का फांसी पर लटका हुआ शव मिलने से लोगों के बीच हाहाकार मच गया। मरने वाली युवती कविता कंटू (26) रामपुर की निवासी थी। रामपुर उपमंडल के झाकड़ी वार्ड से जिला परिषद सदस्य है। अब तक मरने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। आज प्रातः  बालूगंज पुलिस को जानकारी मिली कि समरहिल के सांगटी इलाके में जंगल में युवती का शव पेड़ से लटका है। सूचना मिलते ही बालूगंज थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई करना शुरू कर दिया।

जहां इस बात का पता चला है कि फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है। पुलिस केस की कार्रवाई में जुट चुकी है। कविता कंटू अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी। कविता ने प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला से इतिहास में एमफिल किया था। जिसके उपरांत उसने UGC की नेट परीक्षा भी उतीर्ण की थी। जिला परिषद चुनाव में वह माकपा समर्थित उम्मीदवार थी।

पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने कहा है  कि केस की छानबीन गहराई से की जाने वाली है। मृतक युवती कविता समरहिल इलाके में पीजी में रह रही थी। सागटी क्षेत्र में सड़क के नीचे शव पेड़ से लटका मिला है।

जमीन को लेकर शुरू हुआ दो पक्षों में विवाद, फिर बरसाई गई ताबड़तोड़ गोलियां

कोर्ट द्वारा 'फरार' घोषित किए गए परमबीर सिंह, घर के बाहर चिपकाया गया नोटिस

MP: स्कूल बस छूटी तो छात्र ने कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -