शाम की पार्टी में ऐसे दें खुद को कॉकटेल लुक
शाम की पार्टी में ऐसे दें खुद को कॉकटेल लुक
Share:

अक्सर पार्टी शाम को ही होती है और ऐसे में सभी लड़कियां खुद का स्मोकी लुक चाहती हैं. ऐसे में लड़कियां कई तरह के लुक अपनाती है जिनसे वो सबसे अलग दिखें. अगर आप भी शाम की कॉकटेल पार्टी में  जा रही हैं और चाहती हैं कि आपका लुक सबसे परफेक्ट हो तो इसके लिए आपको अपने मेकअप को हॉट और ग्लॉसी बनाना होगा. आइये जानते हैं कैसे बनेगा आपका शाम की पार्टी के लिए कॉकटेल लुक.

* लिटिल ब्लैक ड्रेस: कॉकटेल पार्टी के लिए ड्रेस को लेदर बेल्ट या शूज़ और सैटिन जैकेट के साथ पहनें या फिर इसे एक शाइनी कपड़े, जैसे की सीक्वन्ड श्रग के साथ कम्बाइन करके क्रिएटिव और ग्लैमरस बनाएं.

* कॉकटेल ड्रेस: एक लंबी और फ्लॉवी ड्रेस या सेमी-फॉर्मल फ्रॉक जिसमें घुटनों से ऊपर हेमलाइन हो. एक एजी लुक के लिए एसेमिट्रिकल कट्स या स्ट्रॉंग्स कलर्स का आउटउफिट पहनें.

* शूज: इसके लिए सबसे बेस्ट हैं स्ट्रैपी हील्स. अगर आप सिंपल ड्रेस पहन रही हैं तो मटेलिक फुटवेयर आपको ग्लैमरस लुक देंगे. एक सिंपल ब्लैक ड्रेस के साथ अगर आप लेस बूटीज या हील्स पहनें तो बहुत कूल लगेगा.

* बैग: ये क्लच बैग लेदर, सैटिन या मेश का बना होना चाहिये और इसका आकार बॉक्स या जियोमैट्रिक के समान हो तो क्या कहने हो, ये आपके डीप-टोन्ड कॉकटेल गाउन्स के साथ परफएक्ट लुक देगा.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -