मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

Feb 12 2016 08:41 PM
मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

अलवर. राजस्थान में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि राजधानी जयपुर से तकरीबन 160 किलोमीटर दूर अलवर शहर के एक रेजिडेंशियल अपार्टमेंट में हमे वहां पर चल रहे मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने इस मामले में 3 युवकों के साथ ही दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि हमे यहां पर मुखबिर से सुचना मिली थी.

इसके बाद पूरी योजना बनाकर अलवर के आईपीएस धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई व टीम ने अपनी और से इस पार्लर में एक बोगस ग्राहक भेजा। इसके बाद पुलिस ने पार्लर पर दबिश दी। जहां से पार्लर संचालक विष्णु (33), पवन सैनी (25), गौरव (28) सहित दिल्ली के बसंत विहार निवासी 28 साल की लड़की एवं मणिपुर की 25 वर्षीय युवती को अपनी हिरासत में लिया है.

पुलिस ने जब पार्लर की गहनता से तलाशी ली तो वहां पर से नकदी के साथ ही एक देशी कट्टा, चाकू व तलवार भी बरामद हुआ. पुलिस ने पार्लर के संचालक व उसके दोस्त को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. तथा इसके साथ ही अदालत ने पकड़ाई गई दोनों ही युवतियों व एक शख्स को जेल भेज दिया है.