शादी के लिए परफेक्ट होती हैं ऐसी लड़कियां
शादी के लिए परफेक्ट होती हैं ऐसी लड़कियां
Share:

आमतौर पर जब हम किसी लड़की को देखते हैं या फिर किसी भी लड़के को कोई लड़की पसन्द आती है, तो उसके मन में सबसे पहले यही विचार आता है की वह लड़की कैसी होगी? उसका स्वभाव कैसा होगा? लेकिन इंसान के लिए किसी भी लड़की को देखकर यह तय कर पाना नामुमकिन है। वहीं अगर शास्त्र की बात करें, तो शास्त्र आपकी इसी समस्या का समाधान बड़ी ही आसानी से कर सकता हैं। आज हम आपसे कुछ इसी सिलसिले पर चर्चा करने वाले हैं यहां पर हम जानेंगे लड़कियों के चलने के तरीके से उनके कुछ राज। 

धीमी चाल – भविष्य पुराण के मुताबिक जो लड़की धीमा चलती है और गाय के तरह इधर-उधर ना देखते हुए सीधा चलती है ऐसी लड़कियां शादी के लिए योग्य मानी जाती है। कहा जाता है ऐसी लड़कियां शादी के लिए सबसे अच्छी मानी जाती है, जिसको भी ऐसी महिलाएं पत्नी के रुप में मिलती है वह बहुत भाग्यशाली होता है।

मस्त चाल – कहा जाता है जो लड़कियां हंस और हाथी की तरह मस्त चाल चलती है वह उत्तम होती है। ऐसी लड़कियां हमेशा खुशी बांटने वाली होती है। भविष्य पुराण के मुताबिक इस चाल वाली लड़कियों का पैर जिस घर में पड़ता है, वहां मां लक्ष्मी वास करती है और वहां धन की कमी नहीं होती है।
तेज चाल- भविष्य पुराण के अनुसार जो लड़की जमीन में पांव पटककर और लापरवाही से चलती है वह मायके और ससुराल दोनों के लिए दुखदाई होती है। ऐसी लड़कियों को सुख और दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 

"इ" अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगो में होती हैं ये खास बातें

दुल्हन अपनी राशि के अनुसार करें शादी के जोड़े का चुनाव

शादी के बाद ये महिलाएं करती हैं अपने पति पर राज

गृहों की वजह से इंसान अर्श से फर्श पर आ जाता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -