लड़कियां रखती है बॉयफ्रेंड के अलावा भी लड़को से रिलेशन, शोध में आया सच सामने

कई बार हमें यह सुनने को मिलता है कि बहुत से लड़को का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही कुछ और लड़कियों के साथ ही रिश्ता होता है. और इसके साथ ही वे दूसरी लड़कियों के साथ ही भी रिलेशन बनाने के लिए बेताब रहते है. लेकिन कभी अपने कुछ ऐसा ही लड़कियों के लिए भी सुना है. नहीं ना, तो चलिए आज हम आपको बताते है कि लड़कियां भी अपने बॉयफ्रेंड के अलावा अन्य लड़को के साथ रिलेशनशिप में रहना पसंद करती है. सिर्फ इतना ही नहीं लड़कियों का यह परसेंटेज लड़को के मुकाबले कही अधिक है. इस मामले में कुछ शोध किए गए है जिनसे यब बात सामने आई है. चलिए जानते है शोध की बातें :-

 * लड़किया किसी एक लड़के पर पूरी तरह भरोस नहीं करती है और उन्हें इंसेक्यूरिटी फील होती है जिसके चलते वे किसी अन्य लड़के के साथ भी रिलेशन रखती है.

 * कुछ लड़कियों का यह मत है कि वे अपने बॉयफ्रेंड के लिए गंभीर है लेकिन उनकी ख्वाहिसों को केवल उसपर नहीं थोपना चाहती और इसके लिए अन्य लड़को के साथ रिलेशन में चली जाती है.

* सबसे अहम बात सामने आई कि लम्बे समय तक एक ही बॉयफ्रेंड के साथ रहने के चलते बॉयफ्रेंड उनके साथ गलत व्यवहार करने लग जाता है, और इस कारण वे दुसरो लड़को के साथ जाना उचित समझती है.

* कई लड़कियां अपनी सुंदरता के चलते ओवरकॉन्फिडेंट हो जाती है और दूसरे लड़को के भी साथ चली जाती है.

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

लड़कियों की ऐसी शर्मनाक हरकत देखकर आप भी आँखे बंद कर लेंगे

(VIDEO) जब लड़को से पूछे गए पांच सेक्सुअल एक्सप्रेशन

अपने आप घर के सामान में लग जाती है आग, अब तक वैज्ञानिक नहीं पता लगा पाए वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -