इस गोलगप्पे वाले को लडकियां पेटीएम से करती है पेमेंट
इस गोलगप्पे वाले को लडकियां पेटीएम से करती है पेमेंट
Share:

गोलगप्पे का नाम सुनते ही हमारे मुँह में पानी आ जाता है। खासतौर पर लड़कियों के। क्योंकि लड़कियों के तो सबसे पसन्दीदा होते है गोलगप्पे। बिहार के पटना में मगध विमेंस कॉलेज के पास ही एक सत्यम नाम का लड़का गोलगप्पे का ठेला लगाता है। सत्यम १२ वी पास है, और उसके पिताजी एक साधारण किसान है। सत्यम को अगले साल ग्रेजुएशन में एडमिशन लेना है।

आखिर क्यों लेता है पेटीएम से पेमेंट - सत्यम का कहना यह है कि पेटीएम से पेमेंट करने पर खुल्ले पैसो की चिक चिक नहीं रहती है। साथ ही इसके लिए कैश रखने की भी मज़बूरी नहीं रहती। उसने यह भी बताया कि कॉलेज की लड़कियां ठेले के पास खड़े होकर गोलगप्पे खाती हो, और साथ ही उसका पेमेंट भी पेटीएम से ही करती है। लड़कियों में पेटीएम का काफी क्रेज है। कम से कम २० रुपए का पेमेंट तो वो करती ही है।

यह कहती है कॉलेज की लडकियां - लड़कियों का कहना यह है कि थोड़ा थोड़ा करके पैसे बहुत खर्च हो जाते है। खाने पीने की चीज़ों का पेमेंट करने के लिए पेटीएम का उपयोग कर लेते है। और कई बार पैसे काम होने पर भी पेटीएम का उपयोग कर लेते है।

वैसे तो पेटीएम को ई-वॉलेट भी कहा जाता है। यह सीधे आपके बैंक खाते से जुड़ा होता है। इसके जरिए आप कहीं भी कुछ भी खरीदकर पेमेंट कर सकते है।

कई सालो से नहीं दिया पानी फिर भी ज़िंदा है यह

सऊदी अरब में बिना मर्दों की ऐसी है महिलाओं की ज़िन्दगी

इस तरह किसी को भी नहीं दिखेगा आपका मोबाइल नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -