प्रेमिका के पिता ने प्रेमी को डंडे से पीट पीट कर मार डाला

कांकेर: छत्तीसगढ़ के  कांकेर जिले में प्रेमी को प्रेमिका के माता-पिता द्वारा डंडे से मार कर गला घोटने का मामला सामने आया है, घायल युवक ने रायपुर में दम तोड़ दिया है, पुलिस पूछताछ में प्रेमिका के पिता ने वारदात काबुल कर ली है. 

शुक्रवार रात करीब 2 बजे दुधावा निवासी महेंद्र नेताम भुकाऊ मरकाम की बाड़ी में घायल अवस्था में मिला था, इलाज के दौरान युवक ने रायपुर में दम तोड़ दिया था, जिसके बाद मृतक के परिजनों द्वारा भुकाऊ मरकाम पर हत्या का आरोप लगाया गया था, पुलिस द्वारा भुकाऊ मरकाम व उसकी बेटी से प्राम्भिक पूछताछ की गयी थी, 5 मई को दोबारा पूछताछ करने पर मरकाम  द्वारा हत्या करना काबुल कर लिया गया.

दरअसल महेंद्र नेताम और मरकाम की बेटी के बीच पिछले तिन सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक पड़ते ही,  मरकाम ने गौतम को समझाइश देते हुए बेटी से मिलने से मन किया था, क्यूंकि दोनों के बीच मौसी और बेटे की रिश्तेदारी थी, जिस वजह से दोनों का विवाह नहीं किया जा सकता था.

29 अप्रैल की रात गौतम और उसकी प्रेमिका नदी किनारे मिलने पहुंचे थे, अचानक वह युवती के मत पिता पहुंच गए,  भुकाऊ मरकाम ने डंडे से गौतम के सर पर ताबड़तोड़ वॉर कर दिए जिस वजह से गौतम मौके पर ही बेहोश हो गया, युवती इस दौरान अपने पिता से गौतम को छोड़ने की बिख मांगती रही, जिसके बाद भुकाऊ ने महेंद्र के ही गमछे से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस को गमछा आरोपी के घर से बरामद हुआ, वही डंडा नदी से बरामद किया गया, युवती को पुलिस द्वारा चस्मदीद गवाह बनाया गया है, पुलिस के अनुसार युवती हत्या में शामिल नहीं थी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -