प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या
प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक ने प्रेमिका के शादी के इनकार से तनाव में आकर अपने ही कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक का मोबाइल फोन मिला था जिसमें एक वीडियो रिकॉर्ड किया हुआ था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अपनी मौत से पहले मृतक ने यह वीडियो बनाया था.

इस मामले को मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का बताया जा रहा है. जहाँ वीडियो में युवक कहता नजर आ रहा है कि ''मेरी मौत का जिम्मेदार और कोई नहीं बल्कि मेरी प्रेमिका, प्रेमिका की बड़ी बहन और उसके जीजा हैं. आप इनसे मौत का बदला लेना.'' इस समय पुलिस वीडियो की जांच कर रही है. इसी के साथ पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्मार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. आपको बता दें कि यह पूरा मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र के पालदा का है जहां आकाश रघुवंशी ने उस समय अपनी जीवन लीला फांसी का फंदा लगाकर समाप्त कर ली, जब घर में कोई नहीं था.

इसी के साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक आकाश एक लड़की से प्रेम करता था लेकिन लड़की के जीजा व बहन आकाश से शादी करवाने का विरोध कर रहे थे.वहीं इससे आकाश काफी डिप्रेशन में चल रहा था. इसी के साथ उसने मौत से पहले एक वीडियो भी बनाया था जिसमें वह कह रहा है कि प्रेमिका, उसकी बहन और जीजा मेरी मौत के जिम्मेदार हैं और आप इनको मत छोड़ना, बदला लेना. खबर आई है कि पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में लगी हुई है.

सुशांत की मौत से सदमे में था 10वी का छात्र, लगाई फांसी

घरवालों ने नहीं दिए पैसे, तो पोते ने दोस्तों के साथ मिलकर लूट ली दादी की सोने की चेन

लॉकडाउन में बंद हुई कमाई, तो सड़कों से बाइक चुराकर बेचने लगा पादरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -