क्राइम सीरीज देख कर की गर्लफ्रेंड  की हत्या
क्राइम सीरीज देख कर की गर्लफ्रेंड की हत्या
Share:

राजस्थान।  नागौर शहर के शादीशुदा आदमी ने गर्लफ्रेंड की जिद से तंग हो कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। बताया गया है की आरोपी ने हत्या से पहले कई दिनों तक दृश्यम मूवी और दूसरी कई प्रकार की क्राइम सीरीज देखी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया। उसके बाद भी आरोपी अधिकारियों को गुमराह कर रहा है और जुर्म कबूल करने के 6 दिन बीतने के बाद भी महिला की डेडबॉडी नहीं मिली है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी से सच्चाई उगलवाने के लिए उसका नार्काे टेस्ट करवाया जाएगा। दरअसल, नागौर के रीको एरिया में 2 फरवरी को एक महिला के कुछ कपड़े और बॉडी पार्ट्स मिले थे। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सामने आया कि ये कपड़े और शरीर के हिस्से 22 जनवरी को गायब हुई मुंडासर गांव की रहने वाली गुड्‌डी (30) के हैं।

महिला के परिवार ने 24 जनवरी को इस संबंध में एक शिकायत दी थी, लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। हालांकि, बाद में डेरवा गांव (नागौर) से गुड्‌डी के प्रेमी अनोपा राम जाट को हिरासत में ले लिया गया। श्रीबालाजी पुलिस की कस्टडी में अनोपा राम ने कबूल किया कि- 22 जनवरी को सुबह 10 बजे भदवासी बस स्टैंड से मैं गुड्‌डी को बाइक पर नागौर शहर की तरफ लेकर गया। मैंने केंद्रीय विद्यालय के पीछे ले जाकर औजार से उसका मर्डर कर झाड़ियों में फेंक दिया। उसने बताया कि गुड्‌डी उस पर शादी का दबाव बना रही थी इसलिए मार डाला।

उसकी निशानदेही पर 50 पुलिसकर्मी, एक स्निफर डॉग और एफएसएल की टीम ने 2 किलोमीटर एरिया में सर्च ऑपरेशन चलाकर खाक छानी। यह वही एरिया था, जहां महिला के कपड़े मिले थे। कई घंटे चले सर्च अभियान में पुलिस को कुछ नहीं मिला।

VIDEO: अमेरिका ने किया चीन के जासूसी गुब्बारे का काम तमाम

FACT CHECK! तुर्की में भूकंप के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये दिल दहला देने वाली तस्वीर, आखिर क्या है इसकी सच्चाई

भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हुए लोग, हुई कई मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -