संबंध बनाते हुए लड़की ने बना लिया वीडियो और फिर किया कुछ ऐसा कि लड़के को देनी पड़ी जान

Feb 12 2019 04:40 PM
संबंध बनाते हुए लड़की ने बना लिया वीडियो और फिर किया कुछ ऐसा कि लड़के को देनी पड़ी जान

आए दिन आने वाले अपराध के मामले आजकल सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह प्रेम संबंधों के दौरान कुछ ऐसा होने का है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. इस मामले को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे दक्षिण 24 परगना का बताया जा रहा है. जहाँ प्रेम संबंध में रहने के दौरान शारीरिक संबंध का वीडियो बनाकर एक लड़की अपने प्रेमी को लगातार ब्लैकमेल कर रही थी और अंत में प्रेमी ने अपनी जान दे दी. मिली खबरों के अनुसार प्रेमिका के अत्याचार से संबंधित स्वीकारोक्ति का एक वीडियो बनाकर युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी और उसकी पहचान भी अब हो चुकी है.

वहीं बताया जा रहा है कि वह कोलकाता के कॉलेज स्ट्रीट इलाके में वह एक दुकान में काम करता था और यहां से होने वाली आय का अधिकतर हिस्सा प्रेमिका की जरूरतों को पूरा करने में खर्च करता था. वहीं उसके बाद धीरे-धीरे प्रेमिका की मांगें इतनी बढ़ गई जिसे पूरा करने में वह सफल नहीं हो सका और इसी बात पर गुस्सा होकर उसकी प्रेमिका ने उसके साथ अपने शारीरिक संबंधों का वीडियो बना लिया और उसे सोशल साइट पर अपलोड करने की धमकी देने लगी और उससे प्यासे मांगने लगी.

इस मामले में अब पुलिस आरोपी महिला की खोज में जुटी हुई है जो अभी फरार है. इस मामले में मृत युवक के परिवार की ओर से उसकी प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है और पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है.

पति को था पत्नी पर दोस्त के साथ अवैध संबंधों का शक फिर एक दिन....

नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम

भारी पड़ा युवक-युवती को मकान की छत पर मेल मिलाप, इस हालत में मिले