नाराज प्रेमिका ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला
नाराज प्रेमिका ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला
Share:

धौलपुर- प्रेम के मामले भी अजीब होते है, दो प्रेमियों की प्रेम कहानी कब किस मोड़ पर पहुंच जाए कोई कह नहीं सकता. दो प्रेमियों का एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमे प्रेमी ने नाराज होकर अपनी प्रेमिका से बात करना छोड़ दिया तो प्रेमिका ने पुलिस थाने में रेप की शिकायत दर्ज करा दी. जब प्रेमी थाने में मिठाई और फूल की मालाएं लेकर पंहुचा तो सभी को मामले की पूरी सच्चाई पता चली.

उल्लेखनीय है कि एक डॉक्टर अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर नाराज हो गया था, जिसके कारण उसने युवती से बात करना भी बंद कर दिया था. युवती ने डॉक्टर से बात करने का काफी प्रयास किया लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला. कई दिनों तक डॉक्टर के बात नहीं करने पर युवती ने सोचा कि वह डॉक्टर उसे धोखा दे रहा है तो युवती में महिला थाने में जाकर डॉक्टर के खिलाफ 11 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करा दी. इस शिकायत के पांच दिन बाद डॉक्टर शुक्रवार सुबह मिठाई और फूल की मालाएं लेकर महिला थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि वह युवती से प्यार करता है और उसे कोई धोखा नहीं दे रहा है.

बता दें कि डॉक्टर युवती के दीदी का देवर है और वह किसी बात को लेकर नाराज हो गया था, जिसके कारण उसने युवती से बात नहीं की थी.

बेटे ने गला दबाकर की माँ की हत्या

दिनदहाड़े युवक को बदमाशों ने मारीं 10 गोलियां

बदमाश बेखौफ, RSS नेता के भाई की गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -