प्रेमिका को पसंद थी सिल्वर बाइक तो प्रेमी करने लगा चोरी
प्रेमिका को पसंद थी सिल्वर बाइक तो प्रेमी करने लगा चोरी
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में प्रेमिका को सिल्वर बाइक पसंद थी और उसकी इस फरमाइश को पूरी करने के लिए प्रेमी ने एक महीने में चार सिल्वर बाइक समेत छह बाइकों की चोरी को अंजाम दिया है. जी हाँ, इस मामले में आरोपी ने पानीपत व करनाल में बाइक चोरी की वारदातों का कबूलनामा किया और आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 6 बाइक बरामद की. 

सीआइए-वन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि ''सोमवार शाम सीआइए-वन की एक टीम मुख्य सिपाही राजेश कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान सेक्टर-18 में मौजूद थी. इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की देश बंधु गर्वनमेंट कॉलेज के पास संदिग्ध किस्म का युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में धूम रहा है.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि ''इस विशेष सूचना के आधार पर टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर युवक को पकड़ लिया. पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसने गत 12 सितंबर 2019 की सुबह बोहली रिफाइनरी में स्थित एसबीआई बैंक के बाहर से एक बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने के बारे में स्वीकार किया.''

इसी के साथ चोरी की बाइक बरामद करने व अन्य बाइक चोरी की वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ करने के लिए गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया था और रिमांड के दौरान आरोपी ने पानीपत के अतिरिक्त जिला करनाल में विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी करने की पांच वारदातों को स्वीकार किया.

बिहार में देश करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से छिपकर लाया था नशे की खेप

मुंबई: 5 लोगों ने युवक के साथ किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाला नारियल का टुकड़ा...

पत्नी के मायके जाते ही हुआ पति का गला रेतकर मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -