इन ख़ास मौकों पर अक्सर लड़कियां बोलती है लड़कों से झूठ
इन ख़ास मौकों पर अक्सर लड़कियां बोलती है लड़कों से झूठ
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नही है जो झूठ नही बोलता है. हर किसी की झूठ को बोलने की अपनी कोई वजह होती है उसी वजह से झूठ बोला जाता है. कहा जाता है जिस झूठसे किसी का कुछ अच्छा होता है वो झूठ, झूठ नही होता है लेकिन झूठ बोलने में लडकिया बहुत ही आगे होती है. लड़कियों का झूठ अक्सर लड़के समझ ही नहीं पाते हैं. आइए आज जानते है लड़कियां लड़कों से कब-कब झूठ बोलती हैं... 

- मैं दूसरी लडकियों की तरह नही हूँ. दरअसल, ये झूठ लड़कियां अक्सर उन्हीं लड़कों से बोलती हैं, जिन्हें वो इंप्रेस करना चाहती हों. क्योंकि उन्हें वो बताना चाहती हैं कि वो उनसे काफी अलग हैं. लड़कियों का यह झूठ लड़कों के लिए कहीं न कहीं एक इशारा या चैलेंज  होता है उनके प्यार में पड़ने का. 

-मेरा कोई बॉयफ्रेंड नही है. ये बात भी लडकिया बोलती है. सिंगल स्टेटसवाली लड़कियों के चाहने वाले बहुत होते हैं, जो उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया ट्राई करते रहते हैं. लड़कियो को यह बात अच्छी तरह पता है कि अगर उसने अपने रिलेशनशिप के बारे में सब कुछ सही-सही बता दिया, तो सारा अटेंशन उससे छीन जाएगा. 

- ऐसी कोई भी लड़की नहीं होगी, जिसे अपने पार्टनर का दूसरी लड़कियों को घूरना पसंद होगा. लड़कियां यह झूठ स़िर्फ इसलिए बोलती हैं, ताकि उनके पार्टनर को यह न लगे कि वह मुझे लेकर बहुत ज़्यादा पज़ेसिव है या मुझे कोई आज़ादी नहीं देना चाहती.

-आपकी गर्लफ्रेंड ने कुछ ऐसा पहना है, जो आपको कुछ ख़ास नहीं लगा हो तो आप कुछ कहें, उससे पहले ही वो यह कहेंगी कि जो हाथ लगा उठाकर पहन लिया. वह यहां पर आपकी बोलती बंद कर देना चाहती है, ताकि आप कुछ कह न पाएं.

यह भी पढ़ें...

जानें वो क्या है जो महिलाओं में 20 प्रतिशत कम होता है पुरुषों की तुलना में

नई नवेली दुल्हन जरूर रखें इन बातों का ध्यान

स्टूडेंट के लिए जारी हुआ अजीब फरमान, बिना बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के एंट्री नहीं, फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -