एक्स-बॉयफ्रेंड के घर छूट गई थी गर्लफ्रेंड की ड्रेस, माँ ने देखा तो कर दिया ऐसा काम
एक्स-बॉयफ्रेंड के घर छूट गई थी गर्लफ्रेंड की ड्रेस, माँ ने देखा तो कर दिया ऐसा काम
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस पोस्ट के बारे में जानकर हैरान हो गया है. जब आप इस बारे में जानेंगे तो पहले तो हैरान होंगे और फिर हंस-हंस कर लोटपोट भी हो जाएंगे. हम बात कर रहे हैं 21 वर्षीय लिली हेंस के बारे में जिनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान में डाल दिया है. दरअसल पिछले कुछ समय से तो लिली और उनके ब्वॉयफ्रेंड के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक किसी बात को लेकर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया.

ब्रेकअप से पहले लिली की एक ब्लैक रंग की ड्रेस अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर पर छूट गई थी. एक दिन लिली फेसबुक चला रही थी और तभी अचानक एक्स-ब्वॉयफ्रेंड की मां की फोटो सामने आ गई. इस तस्वीर को देखते ही लिली के होश उड़ गए. दरअसल लिली की वो ब्लैक ड्रेस लड़के की मां ने पहनी हुई थी, जो लिली ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर पर छोड़ दी थी. इसके बाद लिली ने सोशल मीडिया पर इस घटना को शेयर किया है जो अब काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

लिली ने ट्विटर पर अपनी ड्रेस पहने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की मां की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- 'ब्रेकअप होने से पहले मेरी काले रंग की ड्रेस मेरे एक्स- ब्वॉयफ्रेंड के घर छूट गई थी. अब उसकी मां नाइट आउट के लिए वहीं ड्रेस पहन रही हैं.' जब लिली के एक्स-बॉयफ्रेंड की मां को इस पोस्ट के बारे में पता चला और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया. उन्होंने लिली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'अरे ये तो मैं हूं, जलन की वजह से ऐसा हुआ, लेकिन मैं प्रभावित हुई कि 19 से 20 साल की लड़की की ड्रेस मुझे फिट आई और मैं कितनी अच्छी लग रही हूं. लड़कियों अब आगे बढ़ो.' सोशल मीडिया पर ये पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए फैन ने किया अपना ऐसा हाल, खर्च हुए 21 लाख

इस देश में जोड़ियां ऊपर वाला नहीं बल्कि रोबोट्स बनाते हैं

सुपरमार्केट से सांसद ने चुराया सैंडविच, उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -